Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

 

जिस प्रकार खाना मनुष्य के लिए अतिआवश्यक हैं उसी प्रकार से मोबाइल भी मनुष्य के लिए जरूरी है । दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिसको मोबाइल के बिना नींद नहीं आती है और नही खाना पचती है । मानों मोबाइल ही सब कुछ है । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

लेकिन सबसे खराब बात यह है कि बरसात के समय में मोबाइल पानी में भीग जाता है । या फिर किसी भी प्रकार से मोबाइल पानी में चला जाता है । तो मोबाइल खराब होने की संभावना या फिर मोबाइल पूरी तरह से खराब हो जाता है । 


लेकिन अगर आप पानी में भीगे मोबाइल का सही समय पर मोबाइल से पानी निकाल देते हैं तो आपका मोबाइल सही हो जाता है । लेकिन अगर आपके मोबाइल पानी में चला जाता है । तो कुछ ऐसे नियम है जिसे आपको फॉलो करना चाहिए अन्यथा आपका मोबाइल सही नही हो सकता है । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि अगर आपके फोन पानी में चला जाता है तो आपको क्या फॉलो करना चाहिए । साथ ही आप घर बैठे मोबाइल से पानी को किस प्रकार से निकाल सकते हैं । इसके बारे में भी आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

आपके मोबाइल पानी में चला जाता है तो आप अपने नजदीकी Mobile Centre या फिर नजदीकी Mobile Shop पर विजिट कर अपने मोबाइल से पानी को निकाल सकते हैं । इसके लिए आपको कुछ पैसे भी देने होंगे । आपके नजदीकी में कोई भी Mobile Repairing Centre नही है । तो आप नीचे में बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


Read more - Instagram band ho gya kaise chalu karen ? 


1) आपके मोबाइल पानी में चला जाता है तो आपको अपने मोबाइल को चार्ज नहीं करना चाहिए । वरना इस से आपके मोबाइल का बैटरी और सॉकेट भी खराब हो जाता है । ओर ऐसा हुआ तो आपका मोबाइल कभी भी बन नही सकता है । 


2) आपके मोबाइल को पूरी तरह से साफ करना चाहिए । यानि मोबाइल भीग गया है तो उसे कपडे से साफ़ कर देना चाहिए । 


3) इसके बाद आपको अपने फोन को Switch Off कर देना है । जिस से आपके मोबाइल बैटरी का पावर पूरी मोबाइल में ना फैले । 


ये हैं कुछ ऐसे टिप्स जो मोबाइल पानी में चला जाएं तो आपको ये चीज आपको करना चाहिए । अब चलिए आपको बताते हैं कि आप अपने मोबाइल का पानी किस प्रकार से घर बैठे कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी तरह से बता सकते हैं । 


Mobile se pani nikalne wala Sound Speaker ? 

घर बैठे मोबाइल से पानी निकालने के लिए आपको Google पर Fix my spekar website पर जाना होगा । क्योंकि यही एक मात्र वेबसाइट है जहां से आप अपने मोबाइल से पानी को निकाल सकते हैं । चलिए इस वेबसाइट के मदद से पानी निकालने का तरीका आपको बता देते हैं । 


स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और Fix my spekar सर्च करना है । जो वेबसाइट मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । या फिर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको पंक्षी के साथ पानी भी देखने को मिलेगा । जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं । इस पर क्लिक करने से पहले इसका कुछ turm and condition को जान लेना चाहिए । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

स्टेप.3 आपके Smartphone किसी भी डिवाइस से कनैक्ट नही होना चाहिए । ओर नही Bluetooth , headphones जैसे चीज से कनैक्ट होना चाहिए । 


स्टेप.4 Sound Speaker चालू करने के बाद आपको अपने फोन से दूरी बना लेना होगा । क्योंकि इस से जो भी ध्वनि निकलता है वो आपको बोर या फिर पागल भी कर सकता है । तो ये चीज आपको ध्यान रखना होगा ।


स्टेप.5 इतना सब कुछ करने के बाद पानी और पंक्षी वाला ऑप्शन पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे और ऊपर इमेज में देख सकते हैं । इस साउंड को करीब आधे घण्टे तक चालू रखना है । आपका फोन सही हो जायेगा । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

आपके फोन के अन्दर जितने भी पानी गया होगा वो सब बाहर निकल जायेगा । जिसके बाद आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी । कोई भी सवाल आपके मन में है तो कॉमेंट में बताओ ।

0 Comments